Thursday 26 April 2018

Teri himmat : तेरी हिम्मत तेरे साथ रहे !!!

खरी खरी - 225 : तेरी हिम्मत तेरे साथ रहे !!!

     तू जो भी है एक लड़की है । हम तुझे प्रणाम करते हैं । एक विशाल जयहिन्द कहते हैं । हमें तुझ पर गर्व है । तेरी हिम्मत पर गर्व है । यदि तू भी उसी तरह डर जाती जिस तरह अन्य महिलाएं/लड़कियां डर जाती हैं तो यह ढोंगी-पाखंडी- नरपिशाच -संत रूपी शैतान जेल नहीं गया होता । एक अथाह हिम्मत है तुझ में । तू हिम्मत का समंदर है, तू हिम्मत का विशाल हिमालय है । तूने तो जीते जी मृत्यु को डरा दिया । तेरी इस अनुपम हिम्मत की जितनी भी सराहना करूं वह कम है । तेरे जन्मदाताओं को भी नमन जिन्होंने ऐसी पुत्री को जन्म दिया जो टूटने और बिखरने के कगार से वापस आई । इस भारत की बेटी पर भारतमाता को गर्व है ।

      जी हां, हम उस बेटी की बात कर रहे हैं जो 15 अगस्त 2013 को स्वतंत्रता दिवस के दिन एक शैतान के पाप का शिकार बनी । एक बड़ा जयहिन्द दिल्ली के कमला नगर थाने को जिसने पीड़िता का बयान दर्ज किया, मेडिकल कराया और  FIR लिखकर जोधपुर भेजी । 31 अगस्त को वह शैतान इंदौर से गिरफ्तार किया गया । तब से 44 गवाहों की मदद से जोधपुर न्यायालय में सुनवाई हुई । 5 वर्ष बाद 25 अप्रैल 2018 को अंततः उस शैतान को आंखरी सांस लेने तक की सश्रम जेल हुई । इस ढोंगी बाबा ने उस नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया जिसे वह भगवान समझती थी ।

     इस जघन्य अपराध में एक नारी रूपी पूतना ने भी शैतान का साथ दिया जिसे उसके सहयोगी संग 20- 20 साल की सजा हुई है । पूरे देश को इस न्याय से बड़ी राहत मिली और न्याय पर भरोसा मजबूत हुआ । हम नारी शक्ति से विनम्र निवेदन करते हैं कि इन स्वयं को भगवान का एजेंट बताने वाले, गुरुओं के नाम पर कलंक लगाने वाले नरपिशाचों के पास न जाए । भगवान कृष्ण के संदेश 'कर्म' की राह पर चलें । इनकी नीयत, मंसा, लूट और बिजनेस को समझें । इनके भंवर में जो एकबार फंसता है तो फिर वह बाहर नहीं आ सकता । वोट के खातिर हमारे नुमाइंदे इनके चरण चाटते हैं और इन्हें धर्म के नाम पर कुछ भी अवैध करने की छूट देते- दिलाते हैं । हे भारत की नारी, ताक में बैठे इन शैतानों से सावधान !!!

पूरन चन्द्र काण्डपाल
27.04.2018

No comments:

Post a Comment