Monday 14 May 2018

Aviral lekhani : अविरल लेखनी के 365 दिन

मीठी मीठी - 110 : अविरल कलमघसीटी का आज 365वां दिन

     मित्रो फेसबुक और व्हाट्सएप पर लगातार कलमघसीटी के आज 15 मई 2018 को पूरे 365 दिन हो गए । सोसल मीडिया में लिखना तो वर्ष 2015 के आरंभ से चल रहा है परंतु यह नियमित अथवा प्रतिदिन नहीं था । बीच बीच में रुक -रुक कर चलते रहा परन्तु 15 मई 2017 से लगातार रहा, एकदिन भी नहीं छूटा । सोसल मीडिया की इस लेखन यात्रा में अब तक तीन शीर्षकों के माध्यम से बिरखांत के 211, खरी -खरी के 237 और मीठी-मीठी के 110 लेख लिखे जिनका कुल योग 558 होता है ।

     अविरल लेखन के 365वें दिन पर मैं अपने पसन्दकारों, टिप्पणीकारों, आलोचकों, व्हाट्सएप के करीब तीन दर्जन से अधिक समूहों तथा अन्य पाठकों जिनकी संख्या हजारों में है, सभी को नमन करता हूँ और सबका हार्दिक आभार भी व्यक्त करता हूँ । आप सभी मुझे प्रेरित करते हैं, मेरी लेखनी पर धार लगाते हैं, मेरा मार्ग-दर्शन करते हैं और मेरी आलोचना करते हैं तथा मुझे ऊर्जा देते हैं । आशा है भविष्य में भी मेरे शब्दों की माला पर आपका स्नेह बरसते रहेगा । यही मेरे लिए आपका दिया हुआ सबसे बड़ा पुरस्कार भी होगा ।

पूरन चन्द्र काण्डपाल
15.05.2018

No comments:

Post a Comment