Saturday 2 January 2021

Mere aankharon ke sheershak : मेरे आंखरों के शीर्षक

मीठी मीठी - 549 : मेरे आँखरों के शीर्षक ( बिरखांत,  खरी - खरी, मीठी - मीठी और ट्वीट )

         सोसल मीडिया के सभी मित्रों को सपरिवार नववर्ष 2021 के आगमन पर पुनः बहुत -बहुत शुभकामनाएं । आपने अन्य वर्षों की तरह बीते वर्ष 2020 में भी पूरे साल (अविरल 365 दिन ) मेरी खरी -खरी, मीठी -मीठी, बिरखांत और ट्वीट को समय दिया और सुना । विगत कुछ वर्षों से सोसल मीडिया में निरंतर लिखते हुए अब तक 351 बिरखांत  (साप्ताहिक वर्णनात्मक लेख ), 765 खरी - खरी ( साप्ताहिक कटु सत्य लेख ), 549 मीठी - मीठी ( खरी खरी के साथ बीच बीच में सूचनापरक लेख) और 1218 ट्वीट ( प्रतिदिन कम शब्दों में अपनी बात ) लिख चुका हूं । हिंदी और कुमाउनी में लिखे गए मेरे सभी आँखरों को आपने समय दिया, आप सभी का हार्दिक आभार । पूर्ण आशा है इस वर्ष भी आप चाहे -अनचाहे मेरे शब्दों को जरूर समय देंगे,  पढ़ेंगे और मेरा मार्गदर्शन करते रहेंगे । मुझे आपकी टिप्पणियों की प्रतीक्षा रहती है । धन्यवाद के साथ पुनः नववर्ष की शुभकामनाएं ।

पूरन चन्द्र काण्डपाल
02.01.2021

No comments:

Post a Comment